महेश बाबू जिन्हें बॉलिवुड Afford नहीं कर सकता

 

लेकिन बॉलिवुड की एक्ट्रेस नम्रता शिरोडकर से ही 2005 में की शादी, रजनीकांत के बाद साउथ के सबसे महंगे स्टार हैं महेश बाबू, South Vs Bollywood: किच्चा सुदीप-अजय देवगन बहस के बाद अब महेश बाबू का धमाका

नई दिल्ली (11 मई)।

साउथ सिनेमा बनाम बॉलिवुड की बहस में नई आहुति देने वाले हैं प्रिंस ऑफ टॉलीवुड यानि महेश बाबू…

तेलुगु सिनेमा के सुपरस्टार महेश बाबू जो चेहरे-मोहरे से साउथ के रफ-टफ़ एक्टर्स जैसे नहीं बल्कि इनोसेंट रोमाटिंक रोल्स के लिए अधिक सूटेबल दिखते हैं…

लेकिन महेश बाबू ने लीड हीरो के तौर पर 13 साल में एक्शन समेत हर तरह के ज़ोनर की फिल्मों में काम करके फैंस का प्यार बटोरा है…

एक ट्रेलर के लॉन्च इंवेंट में हिस्सा लेने पहुंचे महेश बाबू ने कहा कि बॉलिवुड उन्हें अफोर्ड नहीं कर सकता, इसलिए हिंदी फिल्मों में काम करके अपना वक्त बर्बाद नहीं करना चाहता.

पत्नी नम्रता शिरोडकर के साथ महेश बाबू (इंस्टाग्राम)

 

ये वहीं महेश बाबू हैं जिन्होंने 2005 में बॉलिवुड से ही जुड़ी एक्ट्रेस नम्रता शिरोडकर से शादी कर अपना घर बसाया था…ये वही महेश बाबू हैं जो हाल में एक गुटखा कंपनी की सरोगेट एड में बॉलिवुड स्टार टाइगर श्रॉफ से कंधे से कंधा मिलाते नज़र आते हैं.

महेश बाबू का एक्टिंग के अलावा महेश बाबू एंटरटेंनमेंट नाम से प्रोडक्शन हाउस भी है. इसी प्रोडक्शन हाउस के तहत बनी फिल्म मेजर के ट्रेलर लॉन्च में महेश बाबू पहुंचे थे. ये फिल्म 2008 मुंबई हमलों के दौरान शहीद हुए जांबाज़ ऑफिसर मेजर संदीप उन्नीकृष्णन पर बेस्ड है. फिल्म में ये रोल आदिवी शेष निभाते नज़र आ रहे हैं. इस फिल्म के ट्रेलर को सलमान खान ने अपने सोशल मीडिया हैंडल से शेयर किया है.

 

महेश बाबू का कहना है कि वो तेलुगु फिल्म इंडस्ट्री में ही बहुत खुश है, वहीं से उन्हें स्टारडम, मान सम्मान, पैसा सब मिला, इसलिए वो कभी इसे छोड़कर बॉलीवुड या दूसरी इंडस्ट्री में काम करने की सोच ही नहीं सकते.

 महेश बाबू (इंस्टाग्राम)

 

महेश बाबू के इस बयान से से पहले हिन्दी नेशनल लैंग्वेज है या नहीं, इस पर साउथ के स्टार किच्चा सुदीप और अजय देवगन के बीच बहस हो चुकी है.

इस बहस से अलग महेश बाबू के बारे में थोड़ा और आपको बताते हैं. तेलुगु एक्टर कृष्णा के बेटे महेश बाबू ने महज़ चार साल की उम्र में पहली बार 1979 में नीडा फिल्म में काम किया था. 1999 में बतौर लीड हीरो महेश बाबू ने राजकुमारुड्डू में प्रीति जिंटा के साथ लीड पेयर के तौर पर काम किया. शुरू में कुछ फिल्में फ्लॉप होने के बाद महेश बाबू ने कुछ महीनों के लिए फिल्मों से ब्रेक भी लिया था. फिर 2005 में सुपरहिट फिल्म अथाडु से महेश बाबू ने वापसी की.

 

महेश बाबू

 

साउथ में महेश बाबू को रजनीकांत के बाद हाईएस्ट पेड एक्टर के तौर पर जाना जाता है.  ब्रैंड एंडोर्समेंट से भी उन्हें अच्छी कमाई होती है. लॉयला कॉलेज चेन्नई से बीकॉम ग्रेजुएट महेश बाबू को 2013 में टाइम्स 50 मोस्ट डिज़ायरेबल मैन इन इंडिया की लिस्ट में पहला स्थान मिला था. इसके लिए तब महेश बाबू ने बॉलिवुड के ऋतिक रौशन, सलमान ख़ान और शाहरुख़ खान जैसे सुपरस्टार्स को पछाड़ा था.

 

 

महेश बाबू के फैंस को अब 12 मई को उनकी रिलीज होने वाली फिल्म सरकारू वारी पाटा का इंतज़ार है. इसके बाद उनका अगला प्रोजेक्ट एंडवेंचर थ्रिलर है जिसे बाहुबली और ट्रिपल आर फेम एस एस राजामौली डायरेक्ट करेंगे.

0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
1 Comment
Oldest
Newest Most Voted
Inline Feedbacks
View all comments
मन की वीणा
मन की वीणा
6 months ago

अच्छी जानकारी।

1
0
Would love your thoughts, please comment.x
()
x